यूपीएससी ने निकाली 120 वैकेंसी, एप्लीकेशन 7 तक 

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने विभिन्न श्रेणियों में 120 रिक्त वैकेंसियों के लिए एप्लीकेशन मंगवाए हैं। इनमें असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और मैनेजर सहित कई पोस्ट के लिए वैकेंसी शामिल हैं।

करियर डेस्क । संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने विभिन्न श्रेणी में 120 रिक्त वैकेंसीों को भरने के लिए एप्लीकेशन मंगवाए हैं। इनमें असिस्टेंट जियोलॉजिस्ट, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और मैनेजर सहित कई वैकेंसी शामिल हैं। इसके लिए ऑनलाइन अप्लाय करने की अंतिम तिथि 3 मई निर्धारित की गई है। इच्छुक कैंडिडेट यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.upsconline.nic.in पर जाकर यहां जारी नोटिफिकेशन देख सकते हैं. नोटिफिकेशन में मौजूद सभी जरूरी जानकारियां पढ़ने के बाद योग्य कैंडिडेट इन वैकेंसीों पर अपना एप्लीकेशन कर सकते हैं. 


वैकेंसी : यूपीएससी ने मैनेजर, असिस्टेंट प्रोफेसर और प्रिंसिपल सहित अन्य कई वैकेंसीों पर एप्लीकेशन मांगे हैं।


कुल वैकेंसी : 120 


क्वालिफिकेशन: यूपीएससी ने अलग-अलग वैकेंसियों के लिए क्वालिफिकेशन भी अलग-अलग निर्धारित की है। कैंडिडेट आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर क्वालिफिकेशन संबंधी सभी जानकारी देख सकते हैं। 


आयु सीमा: सभी वैकेंसी के लिए आयु सीमा भी अलग-अलग तय की गई है। 30 से 50 साल तक के कैंडिडेट इन वैकेंसियों अप्लाय कर सकते हैं।

एप्लीकेशन करने की आखिरी तारीख - 3 मई 2018 


अधिक जानकारी के लिए यहां करें क्लिक 
 

Next News

डाक विभाग में निकली 5627 वैकेंसी, 10वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाय

डाक विभाग ने  पश्चिम बंगाल और तेलंगाना सर्किल के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया है। पश्चिम बंगाल सर्किल के लिए 4982 और तेलंगाना सर्किल के लिए 645 वैकेंसी

सफाई कर्मचारियों की निकलीं 21136 वैकेंसी,15 मई तक करें अप्लाय

डिपार्टमेंट ऑफ़ लोकल सेल्फ गवर्नमेंट, राजस्थान ने सफाई कर्मचारियों की वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Array ( )