तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन : सिविल जज के 320 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

कैंडिडेट का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। तमिलनाडु लोक सेवा आयोग यह परीक्षा दो चरणों (प्री और मेंस) में आयोजित करेगा। प्री एग्जाम 9 जून, 2018 को आयोजित होगा

करियर डेस्क । तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन ने सिविल जज के 320 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। कैंडिडेट का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। तमिलनाडु लोक सेवा आयोग यह परीक्षा दो चरणों (प्री और मेंस) में आयोजित करेगा। प्री एग्जाम 9 जून, 2018 को आयोजित होगा। प्री—एग्जाम क्लीयर करने वाले कैंडिडेट को मेंस में शामिल होने का मौका मिलेगा। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

 नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

योग्यता: मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री होना जरूरी है। या ऐसे कैंडिडेट जो 3 साल से बतौर असिस्टेंट पब्लिक प्रोसीक्यूटर काम कर रहे हैं अप्लाई कर सकते हैं।

उम्र: कैडिडेट की उम्र 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। 

आवेदन शुल्क: कैंडिडेट को रजिस्ट्रेशन कराना और आवेदन शुल्क जमा करना अनिवार्य है। आवेदन शुल्क 150 रुपए है। ऐसे कैंडिडेट जो 5 साल से रजिस्टर्ड हैं उन्हें रजिस्ट्रेशन फीस देने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा एग्जाम फीस भी जमा करना अनिवार्य है। जनरल और ओबीसी कैटेगरी के आवेदक को 500 रुपए और एसटी—एससी व दिव्यांगों को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

आवेदन की अंतिम तारीख: 7 मई, 2018
आवेदन प्रक्रिया : आॅफिशियल वेबसाइट पर जाकर आॅनलाइन अप्लाई करें।

आॅनलाइन अप्लाई करने के लिए यहां क्लिक करें

Next News

लघु उद्योग निगम में अकाउंट्स ऑफिसर, डिप्टी मैनेजर और डिप्टी जीएम के 56 पदों पर भर्ती 

नेशनल स्मॉल इंडस्ट्रीज कार्पोरेशन लिमिटेड 56 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। 28 अप्रैल तक इन पदों के लिए अप्लाई किया जा सकता है।

इसरो ने निकाली 171 वैकेंसी, 30 तक कर सकते हैं अप्लाई

इसके लिए प्रतिभागी का ग्रेजुएट होना जरूरी है। इसमें प्रतिभागी का चयन लिखित और स्किल टेस्ट के आधार पर होगा।

Array ( )