एम्स उत्तराखंड में 223 पदों पर निकली भर्तियां, 30 अप्रैल तक कर सकते हैं आवेदन

एम्स, उत्तराखंड ने फैकल्टी पोस्ट (ग्रुप-ए) की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत  प्रोफेसर, असोसिएट, एडिशनल और असिस्टेंट प्रोफेसर के 223 पदों पर भर्ती की जाएंगी। 

करियर डेस्क। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स), उत्तराखंड ने हाल ही प्रधानमंत्री स्वस्थ सुरक्षा योजना के तहत फैकल्टी पोस्ट (ग्रुप-ए) की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत  प्रोफेसर, असोसिएट, एडिशनल और असिस्टेंट प्रोफेसर के 223 पदों पर भर्ती की जाएंगी। 

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

ऐसे करें आवेदन : कैंडिडेट अप्लाई करने के लिए वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें। 

आवेदन की अंतिम तिथि: 30 अप्रैल, 2018

योग्यता : मेडिकल पोस्ट के लिए इंडियन मेडिकल काउंसिल एक्ट द्वारा मान्यता प्राप्त युनिवर्सिटी और संस्थान से संबंधित विषय में डिग्री। नॉन मेडिकल पोस्ट के लिए संबंधित संकाय में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री और डॉक्टोरेट डिग्री प्राप्त। अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें

आवेदन शुल्क : जनरल व ओबीसी कैंडिडेट को तीन हजार रुपए बतौर आवेदन शुल्क जमा कराने होंगे। इसे ऑनलाइन जमा कराया जा सकता है। आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थी को किसी प्रकार की फीस नहीं देनी पड़ेगी। 
चयन प्रक्रिया : कैंडिडेट का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

Next News

विजया बैंक में मैनेजर चार्टर्ड एकाउंटेंट और मैनेजर सिक्योरिटी के 57 पद

विजया बैंक में मैनेजर चार्टर्ड एकाउंटेंट, मैनेजर-लॉ & मैनेजर-सिक्योरिटी के 57 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है।  इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम

RPSC :हेडमास्टर के 1200 पदों पर भर्ती, आवेदन 8 मई तक

आरपीएससी ने हेडमास्टर के 1200 तक पर भर्ती निकाली हैं। इनके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 8 मई 2018 है। 

Array ( )