इसरो ने निकाली 171 वैकेंसी, 30 तक कर सकते हैं अप्लाई

इसके लिए प्रतिभागी का ग्रेजुएट होना जरूरी है। इसमें प्रतिभागी का चयन लिखित और स्किल टेस्ट के आधार पर होगा।

करियर डेस्क | भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संस्थान (इसरो) ने 171 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इसमें जूनियर पर्सनल असिस्टेंट और स्टेनोग्राफर के पद हैं। इसके तहत इसरो देश के विभिन्न केन्द्रों पर भर्तियां करेगा। आवेदन केवल ऑनलाइन करना है। इसके लिए अंतिम तारीख 30 अप्रैल है। इसके लिए प्रतिभागी का ग्रेजुएशन होना आवश्यक है। इसमें प्रतिभागी का चयन लिखित और स्किल टेस्ट के आधार पर होगा। प्रतिभागी की उम्र 26 वर्ष तक होनी चाहिए। अधिक जानकारी www.isro.gov.in पर विजिट कर प्राप्त कर सकते हैं।


 पदों की संख्या: इसरो ने कुल 171 पदों के लिए वैकेंसी निकाली है।


पद का विवरण: इसरो ने जूनियर पर्सनल असिसटेंट के 166 और स्टेनोग्राफर के 5 पदों के लिए वैकेंसी निकाली है।


कैसे करें आवेदन: आप भी इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए प्लान कर रहे हैं तो इसरो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर पद के हिसाब से आवेदन कर सकते हैं।


चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।


उम्र सीमा: आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 18 से 26 साल के बीच होनी चाहिए।


आवेदन शुल्क: सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन के  शुल्क 100 रुपये रखा गया है। जबकि अन्य वर्ग के उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं देना होगा है।


आवेदन की अंतिम तारीख: इसरो भर्ती 2018, आप भी अगर ऊपर बताए गए पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो 30 अप्रैल 2018 तक अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है।
 

Next News

तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन : सिविल जज के 320 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

कैंडिडेट का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। तमिलनाडु लोक सेवा आयोग यह परीक्षा दो चरणों (प्री और मेंस) में आयोजित करेगा। प्री एग्जाम 9 जून,

विजया बैंक में मैनेजर चार्टर्ड एकाउंटेंट और मैनेजर सिक्योरिटी के 57 पद

विजया बैंक में मैनेजर चार्टर्ड एकाउंटेंट, मैनेजर-लॉ & मैनेजर-सिक्योरिटी के 57 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है।  इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम

Array ( )