आईआईएम, रांची से करें ईएफपीएम प्रोग्राम, ऑनलाइन करें अप्लाई

आईआईएम, रांची ने एग्जीक्यूटिव फैलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (ईएफपीएम) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर स्टूडेंट्स से आवेदन आमंत्रित किए हैं। एडमिशन शैक्षणिक सत्र 2018 के लिए किए जाएंगे।

एजुकेशन डेस्क। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम), रांची ने एग्जीक्यूटिव फैलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट (ईएफपीएम) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर स्टूडेंट्स से आवेदन आमंत्रित किए हैं। एडमिशन शैक्षणिक सत्र 2018 के लिए किए जाएंगे। आरक्षित वर्गों के अनुसार आवेदन शुल्क अलग-अलग देय होंगे। इसकी अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं। 

नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 23 अप्रैल, 2018
योग्यता : आवेदक के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री होनी जरूरी है। इसके अलावा कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ सीए, आईसीडब्ल्यूए और सीएस जैसी प्रोफेशनल क्वालिफिकेशन का होना भी जरूरी है। 
सिलेक्शन : कैट/गेट/नेट-जेआरएफ,जीमैट, जीआरई में प्राप्त मेरिट अंकों के आधार पर कैंडिडेट को प्रवेश दिया जाएगा। इसमें अच्छे अंकों को ध्यान में रखकर स्टूडेंट्स को इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा जिसके सभी टैस्ट स्कोर्स को भी देखा जाएगा।   

अप्लाई करने के लिए यहां क्लिक करें

अधिक  जानकारी के लिए यहां देखें: https://www.iimranchi.ac.in

Next News

20 मई के बाद शुरू हो जाएंगे कॉलेजों में एडमिशन

12वीं का रिजल्ट आने के तीन दिन बाद ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे। वहीं ऑफलाइन रजिस्ट्रेश अगले दिन से ही शुरू हो जाएंगे।

हिन्दी विश्वविद्यालय ने कई प्रोग्राम्स में प्रवेश के लिए मांगे आवेदन 

महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिन्दी विश्वविद्यालय, वर्धा ने हाल ही कई प्राेग्राम्स में प्रवेश देने के लिए आवेदन मांगे है। अप्लाई करने के लिए ऑनलाइन आवेदन

Array ( )