ईएसएएफ बैंक ने 3000 पदों पर निकाली वैकेंसी, 21 मई तक करें अप्लाय

ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक ने 3000 पदों पर अलग-अलग पोस्ट पर वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर कैंडिडेट्स 21 मई तक अप्लाय कर सकता है।

एजुकेशन डेस्क। ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक ने असिस्टेंट ब्रांच हेड, सेल्स ऑफिसर, रिलेशनशिप ऑफिसर जैसे पदों की 3000 वैकेंसीस निकाली हैं । जिसके लिए ऑनलाइन अप्लाय कर सकते हैं। अप्लाय करने की अंतिम तिथि 21 मई 2018 हैं।
इंटरेस्टेड कैंडिडेट की उम्र 21 साल से 40 साल के बीच में होनी चाहिए। सभी पदों पर कैंडिडेट्स का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

 

पदों की जानकारी

ब्रांच हेड: 220 
असिस्टेंट ब्रांच हेड: 220 
सेल्स ऑफिसर: 1,500 
रिलेशनशिप ऑफिसर: 400 
क्रेडिट ऑफिसर: 100 
सेल्स ऑफिसर-ट्रेनी: 560 

 

आयु सीमा

- कैंडिडेट की आयु 21 साल से लेकर 40 साल होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के आवेदकों को सरकारी नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। 
- कैसे करें अप्लाय - इन पदों के लिए इच्छुक आवेदक बेवसाइट https://www.esafbank.com/career/careers/ पर जाकर ऑनलाइन अप्लाय कर सकते हैं। 
- चयन प्रक्रिया - एलिजिबल कैंडिडेट का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। 

 

योग्यता

- ब्रांच हेड के पद के लिए आवेदकों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट और बैंकिंग में ब्रांच हेड के रूप में कम -से - कम आठ साल काम करने का अनुभव होना चाहिए। 
- असिस्टेंट ब्रांच हेड के पद के लिए आवेदकों ने किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट तथा बैंकिंग में असिस्टेंट ब्रांच हेड के रूप में कम-से-कम पांच साल काम करने का अनुभव होना चाहिए। 
- सेल्स ऑफिसर-रिटेल एसेट्स और लायबिलिटी के पद के लिए आवेदकों ने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट और सेल्स में तीन वर्ष का अनुभव होना चाहिए। 
- अन्य पदों से संबंधित विस्तृत शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए बेवसाइट लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। 

ईएसएएफ बैंक की वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें 
 

Next News

बैंकिंग और इंश्योरेंस में कई पदों वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाय

साउथ इंडियन बैंक लिमिटेड और नेशनल इंश्योरेंस ऑफ इंडिया ने निकाली वैकेंसीस, इंटरेंस्टेड कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन अप्लाय करना होगा।

Array ( )