रक्षा मंत्रालय में 10वीं पास के लिए नौकरी का मौका, 15 मई तक करें अप्लाय

अगर आप रक्षा मंत्रालय में काम करना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। रक्षा मंत्रालय ने नोटिफिकेशन जारी कर 24 वैकेंसी के लिए एप्लीकेशन मंगाए हैं। अगर आप इच्छुक हैं और क्वालिफिकेशन रखते हैं तो 15 मई तक इनके लिए अप्लाय कर सकते हैं।

करियर डेस्क । अगर आप रक्षा मंत्रालय में काम करना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। रक्षा मंत्रालय ने नोटिफिकेशन जारी कर 24 वैकेंसी के लिए एप्लीकेशन मंगाए हैं। अगर आप इच्छुक हैं और क्वालिफिकेशन रखते हैं तो 15 मई तक इनके लिए अप्लाय कर सकते हैं।

पद :  जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर और हिंदी टाइपिस्ट के 24 वैकेंसी

शैक्षणिक क्वालिफिकेशन : जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के वैकेंसीों पर एप्लीकेशन करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट होना जरूरी है। इसके अलावा हिंदी टाइपिस्ट के वैकेंसी पर एप्लीकेशन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना जरूरी है।
 
आयु सीमा : जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के लिए आयु सीमा 18 साल से 30 साल तक निर्धारित की गई है। हिंदी टाइपिस्ट के वैकेंसी लिए आयु सीमा 18 से 27 साल है।

अप्लाय करने की आखिरी तारीख : 15 मई 2018 

 ऐसे करें अप्लाय : कैंडिडेट नीचे दिए गए पते पर एप्लीकेशन पत्र के साथ जरूरी शैक्षणिक डोन्यूमेंट्स भेजें।

Chief Executive Officer,

Office of the Cantonment Board Dehuroad,

Cantonment Board, Dehuroad

(Ministry of Defence) Pune – 412101

 
नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Next News

TSGENCO में जूनियर अकाउंट ऑफिसर की 42 वैकेंसी, 10 मई तक करें अप्लाय

तेलंगाना स्टेट पावर जेनरेशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जूनियर अकाउंट ऑफिसर के 42 वैकेंसीों के लिए वेकंसी का नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पर सीधी भर्ती होगी।

डाक विभाग में निकली 5627 वैकेंसी, 10वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाय

डाक विभाग ने  पश्चिम बंगाल और तेलंगाना सर्किल के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया है। पश्चिम बंगाल सर्किल के लिए 4982 और तेलंगाना सर्किल के लिए 645 वैकेंसी

Array ( )