CLAT 2018: 26 अप्रैल से ऑनलाइन डाउनलोड हो सकेगा एडमिट कार्ड 

CLAT राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा है जिसे नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है। जल्द ही एडमिट कार्ड आॅफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकेगा।

एजुकेशन डेस्क । कॉमन लॉ ऐडमिशन टेस्ट (CLAT) का एडमिट कार्ड अब 26 अप्रैल को आएगा। नेशनल अडवांस्ड लीगल स्टडीज, कोच्ची इसे 20 अप्रैल को जारी करने वाला था लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से इसमें देरी हो गई है। जिन छात्रों ने इसके लिए आवेदन किया है वे CLAT की ऑफिशल वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। 
छात्र एडमिट कार्ड CLAT की ऑफि​शियल वेबसाइट www.clat.ac.in से डाउनलोड कर पाएंगे। CLAT राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा है जिसे देशभर के नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में प्रवेश के लिए हर साल आयोजित किया जाता है। इस साल यह परीक्षा नेशनल अडवांस्ड लीगल स्टडीज, कोच्ची आयोजित कर रहा है। 

ऐसे डाउनलोड होगा  एडमिट कार्ड 

- आॅफिशियल वेबसाइट www.clat.ac.in पर जाएं। 

- common law admission test 2018 admit card के लिंक को खोलें। 

- पॉप-अप पेज सामने आएगा। उसमें अपना एप्लिकेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ और सिक्यॉरिटी पिन भरें और लॉगइन करें। 

- आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर आ जाएगा। सारे डिटेल्स चेक करके उसे डाउनलोड कर लें। 

Next News

Railway Exam : अगर मेरिट लिस्ट में दो कैंडिडेट के मार्क्स समान हुए तो क्या होगा?

90 हजार पदों के लिए देशभर से करीब पौने तीन करोड़ लोगों ने अप्लाई किया है। इससे इस बात की काफी संभावना है कि मेरिट लिस्ट में कई उम्मीदवारों के अंक समान

UPPSC: अब 6 मई को नहीं होगा 10768 पोस्ट पर एलटी ग्रेड टीचर रिक्रूटमेंट का रिटन एग्जाम 

रेयर केस में कैंडिडेट्स को एग्जाम प्रिपरेशन के लिए टाइम दिया जाता है। इसलिए आयोग यूपी हाइकोर्ट के निर्देश के बाद पहले से निर्धारित डेट पर एग्जाम नहीं

Array ( )