UPSEE: एडमिट कार्ड हुए जारी, 29 अप्रैल को देशभर में होगा ऑफलाइन एग्जाम

एग्जाम में पास होने के लिए स्टूडेंट्स को 25% मार्क्स लाने होंगे। UPSEE-2018 रिजल्ट जून तक डिक्लेयर किया जाएगा।

एजुकेशन डेस्क। उत्तर प्रदेश के इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट व फार्मेसी इंस्टीट्यूट्स में एडमिशन के लिए कंडक्ट की जाने वाले स्टेट एंट्रेन्स एग्जाम (एसईई) के एडमिट कार्ड वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं। एडमिट कार्ड एसईई की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। हालांकि पहले दिन वेबसाइट पर हुई टेक्निकल प्रॉब्लम के कारण स्टूडेंट्स को काफी परेशानी हुई। वेबसाइट के होम पेज पर एडमिट कार्ड डाउनलोडिंग की लिंक शो हो रही थी, लेकिन क्लिक करने पर उसमें एडमिट कार्ड का कोई जिक्र नहीं था। दूसरी ओर पेपर-4 के एडमिट कार्ड में हो रही दिक्क्त की सूचना एनआईसी अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद ही दोपहर तक प्रॉब्लम सॉल्व हो पायी।

5-6 मई है ऑनलाइन एग्जाम की डेट

एंट्रेन्स एग्जाम के को-ऑर्डिनेटर प्रो. एके कटियार ने जानकारी देते हुए कहा कि दूसरे पेज पर स्टूडेंट अपने एंरोलमेंट नंबर और पासवर्ड से लॉगिन कर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। यूपीएसईई का पेपर-1 से पेपर-4 तक का ऑफलाइन एग्जाम 29 अप्रैल को देश भर में 158 सेंटर्स पर होगा। वहीं पेपर-5 से पेपर-11 तक ऑनलाइन एग्जाम 5-6 मई के बीच होना है। लेकिन अभी ऑनलाइन एग्जाम के सेंटर्स डिक्लेयर नहीं किए गए हैं। 

कैंडिडेट्स अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने यहां क्लिक करें।

Next News

जेईई एडवांस : 75 प्रतिशत सिलेबस भी कवर कर लिया तो IIT में सिलेक्शन संभव

20 मई को आयोजित होने वाली जेईई एडवांस की तैयारी के लिए एक्सपर्ट बता रहे हैं टिप्स। जो मार्क को स्कोर करने में हेल्पफुल साबित होंगे।

JEECUP 2018: उत्तर प्रदेश के इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट्स में मिलेगा एडमिशन, मई थर्ड वीक में आएगा रिजल्ट

JEECUP को जॉइंट एंट्रेन्स एग्जाम के नाम से भी जाना जाता है। प्रदेश के लगभग 575 गवर्नमेंट, प्राइवेट और ग्रांटेड इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट्स में इस एग्जाम

Array ( )